aajkaमिलान

aajkaमिलानटेक्सस रूकी आरबी डेमन पियर्स के लिए उम्मीदें - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzzaajkaमिलानटेक्सस रूकी आरबी डेमन पियर्स के लिए उम्मीदें - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzzaajkaमिलानटेक्सस रूकी आरबी डेमन पियर्स के लिए उम्मीदें - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzzaajkaमिलानटेक्सस रूकी आरबी डेमन पियर्स के लिए उम्मीदें - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzzaajkaमिलानटेक्सस रूकी आरबी डेमन पियर्स के लिए उम्मीदें - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzz

के तहत दायर:

टेक्सन रूकी आरबी डेमन पियर्स से प्रशंसक क्या उम्मीद कर सकते हैं?

ह्यूस्टन टेक्सन आरबी डेमन पियर्स पर विश्लेषण।

गेटी इमेज के माध्यम से डेविड रोसेनब्लम / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा फोटो

ह्यूस्टन टेक्सनपिछले कुछ वर्षों में गेंद को चलाने में बहुत कम या कोई सफलता नहीं मिली है और उन्हें बैकफील्ड में बढ़ावा देने की सख्त जरूरत है।

टेक्सस ने चौथे दौर में डेमन पियर्स को वापस चलाने का मसौदा तैयार किया2022 एनएफएल ड्राफ्ट, और ऐसा लगता है कि इस आगामी सीज़न में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका हो सकती है।

पियर्स सटीक प्रकार का खिलाड़ी है जिसकी टेक्सस अपराध को आवश्यकता होती है। पियर्स क्षेत्र में और बाहर अत्यधिक मात्रा में ऊर्जा लाता है जिसे कई लोग संक्रामक बताते हैं। यदि आप पियर्स का कॉलेज टेप देखते हैं तो आप बता सकते हैं कि वह बहुत कठिन दौड़ता है, लगातार टैकल तोड़ सकता है और प्रभावशाली संतुलन रखता है।

पियर्स को अपने पूरे कॉलेज करियर में कम इस्तेमाल किया गया थाफ्लोरिडा . सीमित होने के बावजूद, पियर्स ने अपने अवसरों का अधिकतम लाभ उठाया, 1,806 गज, 23 टचडाउन और औसतन 5.5 गज प्रति कैरी के लिए दौड़ लगाई। पियर्स न केवल एक प्रतिभाशाली धावक है, बल्कि वह गेंद को बैकफील्ड से बाहर भी कुशलता से पकड़ सकता है। पियर्स के पास 422 गज और 5 टचडाउन भी प्राप्त हुए थे।

पियर्स के सीनियर सीज़न ने मसौदे से पहले बहुत प्रचार किया। फ़्लोरिडा में उनके 23 रशिंग टचडाउन में से 13 उस वर्ष आए और उन्होंने साबित कर दिया कि वह एक गंभीर रेड ज़ोन खतरा हो सकते हैं।

प्रशिक्षण शिविर में प्रवेश करते हुए, आरबी1 के लिए पियर्स की प्रतियोगिता मार्लन मैक, डेयर ओगुनबोवाले, रेक्स बर्कहेड, रॉयस फ्रीमैन और डेरियस एंडरसन से होगी। हालांकि टेक्सन अनुभवी विकल्प का विकल्प चुन सकते हैं और मार्लन मैक को सप्ताह 1 से शुरू कर सकते हैं, पियर्स को अभी भी एक टन कार्रवाई मिलनी चाहिए और सीजन बढ़ने पर ह्यूस्टन के बैकफील्ड में मुख्य व्यक्ति बन सकता है। टेक्सस को ड्राइव खत्म करने और अंतिम क्षेत्र में आने में गंभीर परेशानी हुई है। पियर्स की हिंसक दौड़ने की शैली उस समस्या को ठीक करने की दिशा में पहला कदम हो सकती है।

पियर्स के पास कॉलेज में वे आँकड़े नहीं थे जो बहुत से लोग चाहते हैं, लेकिन वह स्पष्ट रूप से एक अत्यंत प्रतिभाशाली खिलाड़ी है जो मैदान पर और बाहर एक निश्चित ऊर्जा लाता है जो ह्यूस्टन में अत्यंत मूल्यवान होगा। पियर्स के बाहर चलने वाला एकमात्र अन्य जो इस आगामी सीज़न से परे रोस्टर पर होगा, वह है डेयर ओगुनबोवाले। पियर्स के पास ह्यूस्टन बनने का मौका है जो बाद में जल्द से जल्द वापस दौड़ना शुरू कर रहा है।