valorantdownload

valorantdownload क्या होगा अगर 2013 ह्यूस्टन टेक्सन 0-16 चला गया? - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzzvalorantdownload क्या होगा अगर 2013 ह्यूस्टन टेक्सन 0-16 चला गया? - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzzvalorantdownload क्या होगा अगर 2013 ह्यूस्टन टेक्सन 0-16 चला गया? - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzzvalorantdownload क्या होगा अगर 2013 ह्यूस्टन टेक्सन 0-16 चला गया? - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzzvalorantdownload क्या होगा अगर 2013 ह्यूस्टन टेक्सन 0-16 चला गया? - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzzvalorantdownload क्या होगा अगर 2013 ह्यूस्टन टेक्सन 0-16 चला गया? - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzz

के तहत दायर:

क्या होगा अगर 2013 टेक्सन 0-16 चला गया?

2013 खराब था, लेकिन यह ऐतिहासिक रूप से खराब था।

गेटी इमेज के माध्यम से जो आमोन / द डेनवर पोस्ट द्वारा फोटो

2013ह्यूस्टन टेक्सन: फ्रैंचाइज़ी और शहर के प्रो फ़ुटबॉल भविष्य के लिए एक स्वर्ण युग जो कई लोगों ने महसूस किया, उसका एक अपमानजनक अंत होगा।

डिवीजनल राउंड में बैक-टू-बैक डिवीजन खिताब और उपस्थिति के बाद, टेक्सन एक बारहमासी प्लेऑफ दावेदार बने रहने के लिए तैयार थे। रोस्टर में कई स्पष्ट छिद्रों की कमी थी और कुछ से अधिक प्रेसीजन प्रोग्नॉस्टिकेटर्स ने देखा कि टेक्सन न केवल पहुंच रहे हैंसुपर बोल , लेकिन इसे जीतना। फिर सीजन शुरू हुआ।

टेक्सन 4 . के लिए कामयाब रहेवां2-0 से शुरू करने के लिए सीधा सीजन, भले ही दोनों जीत के लिए प्रमुख सेकेंड-हाफ / 4 . की आवश्यकता होवां तिमाही वापसी। बाल्टीमोर में एक क्रूर हार के बाद, टीम का सामना करने के लिए ह्यूस्टन लौट आयासियाटेल सीहाव्क्स . अधिकांश इस खेल की ओर इशारा करते हैं जब मौसम अलग हो जाता है। विशेष रूप से, मैट शाउब द्वारा रिचर्ड शेरमेन को फेंका गया बैक-ब्रेकिंग, फ्रैंचाइज़ी-चेंज पिक-सिक्स, जिसने खेल को समाप्त कर दिया, टीम को 14-गेम हारने वाली लकीर में भेज दिया।

शाउब और कुबियाक को चोटें लगीं, प्रशंसकों का तिरस्कार, और शाउब के मामले में, टीम के साथियों का खुला तिरस्कार। टेक्सन के प्लेऑफ़ से गणितीय रूप से समाप्त होने के बाद कुबियाक सीज़न तक नहीं टिकेगा। सीजन खत्म होने के बाद शुआब चला गया था। वेड फिलिप्स वर्ष के अंत में रक्षात्मक समन्वयक से अंतरिम मुख्य कोच के रूप में बेरोजगार हो गए।

अन्य प्रति-तथ्यात्मक रहे हैं,यह देखते हुए कि क्या हुआ अगर शाउब ने शेरमेन को वह पिक-सिक्स नहीं फेंका। यह संभव है कि 3-1 के रिकॉर्ड बनाम 2-2 की शुरुआत ने टीम को स्थिर कर दिया हो और टीम को बर्बाद करने वाले पतन से बचा हो। हालांकि, यह ध्यान देने योग्य है कि यदि सैन डिएगो के खिलाफ फ्रैंचाइज़ी-रिकॉर्ड वापसी के लिए नहीं और एक ही उल्लेखनीय 4वांटेनेसी के खिलाफ क्वार्टर वापसी, टेक्सस ने शायद वही किया होगा जो केवल 2008 लायंस ने प्रबंधित किया: एक 0-16 सीज़न।

2-14 पर, टीम अभी भी लीग में अंतिम रूप से समाप्त हुई और # 1 पिक के साथ समाप्त हुई (साथ ही साथ टेक्सास मासिक से वर्ष के गैर-प्रतिष्ठित बम स्टीयर (ओं) के लिए 2013 ह्यूस्टन एस्ट्रो के साथ एक स्थान प्राप्त करने के लिए) . दावेदार से अंतिम तक जाना काफी दर्दनाक है और मताधिकार और शहर की शर्मिंदगी का स्रोत है। हालाँकि, यह दस्ते बिना जीत के, बिना किसी सीजन के अंतिम शर्मिंदगी के कितने करीब गया?

इस आदमी का क्या नुकसान हो सकता था ... अगर वह केवल सीधा रहता?
टॉम डाहलिन / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

गेम 1: ह्यूस्टन @ सैन डिएगो: एनएफएल के शुरुआती सप्ताह का आखिरी गेम, टेक्सस ने शानदार शुरुआत नहीं की। सैन डिएगो, अपनी खुद की प्लेऑफ आकांक्षाओं के साथ, अपने घरेलू मैदान के लाभ को 28-7 की बढ़त के लिए सवार कर दिया, खेल के पहले खेल में मैट शॉब अवरोधन द्वारा कोई छोटा सा हिस्सा नहीं मिला। इस खेल से पहले, टेक्सस ने इस तरह की कमी को सफलतापूर्वक दूर नहीं किया था। 2007 से लगभग चूक हुई थी, जब ह्यूस्टन ने 25 अंक की टाइटन्स की बढ़त को पार कर लिया था, केवल अंतिम खेल में हारने के लिए। हालांकि, आमतौर पर टीमें ज्यादातर गेम नहीं जीतती हैं, जब वे दूसरे हाफ में 21 से नीचे होती हैं, खासकर अच्छी टीम की राह पर। फिर भी, टेक्सस ने अपना रास्ता वापस पाने में कामयाबी हासिल की, एक गेम-विजेता FG के साथ सील कर दिया क्योंकि समय समाप्त हो गया31-28 जीतें।

जबकि कई लोग सैन डिएगो पर चौथी तिमाही के व्यक्तिगत फाउल की ओर इशारा कर सकते हैं, जहां उन्होंने एक एफजी प्रयास पर ह्यूस्टन केंद्र को रौंद दिया, एक टेक्सस टीडी के साथ सैन डिएगो को 28-17 की बढ़त और एक शेकर 28-21 के लाभ के साथ, टर्निंग पॉइंट के रूप में। फिर भी, यह लेखक तीसरी तिमाही की ओर देख रहा है, जबचार्जर्स टेक्सस के स्कोर के बाद 28-14 की बढ़त में कटौती करने के बाद, किकऑफ़ लौटाते हुए, किक रिटर्नर फ़ोज़ी व्हिटेकर ने कहा कि किकऑफ़ को देखा, और चलाने के लिए कुछ खुला मैदान पाया। उसने अभी-अभी अपनी 30-यार्ड लाइन पार की थी, जब एक नियर-मिस टैकल ने उसे फँसा दिया, एक समरसॉल्ट को मजबूर कर दिया और टेक्सस के किक कवरेज को उसे पकड़ने की अनुमति दी और चार्जर्स को गेंद को चार्जर्स की 40-यार्ड लाइन के अंदर दे दिया। .

क्या होगा अगर व्हिटेकर अपना संतुलन बनाए रखने में सक्षम है? यह देखते हुए कि कवरेज अभी भी उसके पीछे था, चार्जर्स के किक रिटर्नर को कम से कम 10 और गज मिल सकते थे। यह संभव है कि व्हिटेकर कवरेज से आगे निकल गया हो, खासकर अगर वह आखिरी आदमी को हिला सकता है। अगर ऐसा है, तो चार्जर्स ने तीसरी तिमाही में लगभग 4:40 के साथ बढ़त को 35-14 तक बढ़ा दिया। यदि व्हिटेकर को एंड ज़ोन से पहले रोक दिया जाता है, तो चार्जर्स बेहतर फील्ड स्थिति में होते हैं। हो सकता है कि वे अभी भी थ्री-एंड-आउट हो जाएं, लेकिन बेहतर फील्ड पोजीशन के साथ, खासकर अगर चार्जर्स टेक्सस के मैदान में हैं, तो शायद वह गेम एक महान टेक्सन की वापसी के रूप में समाप्त नहीं होता है, बल्कि एक "गुणवत्ता" जीत है। चार्जर्स के लिए।

इसे इस रन के करीब काटें, नहीं?
बॉब लेवे / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

गेम 2: टेनेसी @ ह्यूस्टन: ह्यूस्टन होम ओपनर। जबकि इस मैचअप में ह्यूस्टन का पक्ष लिया गया था, खेल एक डिवीजन प्रतिद्वंद्वी के साथ एक और आगे-पीछे का मामला बन गया।

एक बिंदु पर, ह्यूस्टन ने 4 . में 16-10 का नेतृत्व कियावां त्रिमास। फिर, 90 सेकंड के अंतराल के भीतर, खेल शिफ्ट हो गया। टाइटन्स ने लॉकर टीडी पास पर 17-16 की बढ़त बना ली। निम्नलिखित कब्जे में, शाउब एक पिक -6 की सेवा करेगा, और टेनेसी 24-16 से ऊपर चला गया, घरेलू भीड़ को चौंका दिया।

ह्यूस्टन रैली करेगा, और 1:40 के तहत, टेक्सस ने एरियन फोस्टर के पैरों पर एंडज़ोन पाया। फोस्टर फिर खेल को टाई करने के लिए बाद के 2 अंक रूपांतरण में भाग गया। टेक्सन विनियमन के अंत में जीत सकते थे, लेकिन वे गेम जीतने वाले एफजी को परिवर्तित नहीं कर सके। वे कम से कम एक शाउब-टू-हॉपकिंस टीडी पर ओवरटाइम में मैचअप को समाप्त कर देंगे और ए30-24 पलायन.

इस खेल को टेक्सस की वापसी के लिए नीचे नहीं आना चाहिए था। हालाँकि, टेक्सन ने खुद को आठ से नीचे पाया और जाने के लिए सिर्फ पाँच मिनट का समय था। खेल में 1:34 शेष के साथ 6-पॉइंट टचडाउन आया। हालांकि यह आश्चर्य की बात नहीं है कि ह्यूस्टन दो-बिंदु रूपांतरण में चलाने के लिए एरियन फोस्टर पर भरोसा करेगा, ऐसा कदम निश्चित नहीं है। यदि फोस्टर दो-बिंदु रन को परिवर्तित करने में विफल रहा, तो ह्यूस्टन को ऑनसाइड किक का प्रयास करना चाहिए। ऑन-साइड रिकवरी के प्रतिशत को देखते हुए, टाइटन्स के गेंद के साथ समाप्त होने की संभावना है। जबकि टाइटन्स थ्री-एंड-आउट हो जाते हैं, जब वे बंधे होते हैं और गेंद को मैदान में ऊपर ले जाने के लिए मजबूर होते हैं, दो-पॉइंट लीड वाली टाइटन्स टीम स्थिति को बहुत अलग तरीके से मानेगी। एक चमत्कार को छोड़कर, टाइटन्स जीत के साथ रिलायंट से बाहर चले गए, और सुपर बाउल पसंदीदा ह्यूस्टन 0-2 की शुरुआत के बैरल को घूरते हैं।

यदि या तो/या दोनों नाटक अलग-अलग तरीके से चलते हैं, परिस्थितियों और प्रतिशत को देखते हुए अत्यधिक संभावना है, और बाकी सब वही रहता है, तो आपके पास एक जीत रहित सीज़न का रोड मैप है। यह संभव है कि वैकल्पिक समयरेखा में, टेक्सन किसी तरह अपने कई हाफटाइम लीडों में से कुछ पर पकड़ बनाए रखते हैं और हंस-अंडे से बचते हैं, लेकिन जिस तरह से सीज़न खेला गया, उससे पता चला कि कुबियाक युग की अंतिम टीम घातक रूप से त्रुटिपूर्ण थी।

इसके अतिरिक्त, रोस्टर शायद उतना ठोस नहीं था जितना दिखाई दे रहा था। अपने पॉडकास्ट में, एरियन फोस्टर और टीम के पूर्व साथी आंद्रे जॉनसन ने 2013 के टेक्सन पर अपने समय पर चर्चा की।जॉनसन ने बताया कि 2012 से पहले के ऑफ सीजन में टीम में कुछ खराब बीज थे , और यह कि कई खिलाड़ियों को जाने की आवश्यकता है। उन्होंने तत्कालीन जीएम रिक स्मिथ को इस मामले की जानकारी दी, लेकिन स्मिथ ने कोई कार्रवाई नहीं की।

जबकि कुछ खिलाड़ी,मुख्य रूप से तीन धोखेबाज़, रोस्टर मिड-सीज़न से बर्खास्त कर दिए गए थे, उच्च उम्मीदों के साथ 2013 की शुरुआत करने वाले अधिकांश लाइनअप अंत में मसौदे में # 1 पिक वाली टीम पर बने रहे। वर्ष के अंत में IR पर 21 खिलाड़ियों के साथ चोटों ने एक प्रमुख भूमिका निभाई, लेकिन ह्यूस्टन जैसी प्लेऑफ-कैलिबर टीम को इतनी दूर नहीं गिरना चाहिए था, जब तक कि वास्तव में कुछ गलत न हो।

मान लीजिए कि यह समयरेखा होती है, और टेक्सन 0-16 जाते हैं, तो अंतिम परिणाम क्या होता? बहुत कुछ वैसा ही रहता है।

Kubiak और Schaub चले गए हैं, Kubiak को 13 सप्ताह से पहले निकाल दिया गया है। Kubiak लंबे समय तक बेरोजगार नहीं रहता है, लेकिन क्या वह अभी भी एक प्रमुख कोचिंग की नौकरी प्राप्त करेगा यदि वह एक विजेता टीम पर प्राथमिक नेता था? टेक्सस को अभी भी # 1 पिक मिलता है, और संभवतः अभी भी जेडेवोन क्लाउनी का मसौदा तैयार करता है। उनके पास अभी भी एक नए कोच पर पहली बार है, और संभावना है कि वे अभी भी बिल ओ'ब्रायन के साथ समाप्त हो जाएंगे।

फिर भी, महाप्रबंधक रिक स्मिथ का क्या? शायद वो अभी बाकी है। आखिरकार, अगर बॉब मैकनेयर ने 2-14 रन बनाकर स्मिथ को बर्खास्त नहीं किया, तो क्या दो और हार से इतना बड़ा फर्क पड़ेगा? तो फिर, 0-16 एक शर्मनाक निशान है, और यहां तक ​​​​कि बॉब मैकनेयर जैसे धैर्यवान व्यक्ति को भी उस तरह की शर्मिंदगी पसंद नहीं आई। मैकनेयर के साथ स्मिथ के करीबी संबंध शायद उन्हें संगठन में बनाए रखेंगे, लेकिन टीम फुटबॉल और रिक स्मिथ की सभी चीजों पर एक लंबी, कड़ी नज़र रखेगी, जो बहुत सूक्ष्मदर्शी के नीचे होगी। अगर स्मिथ को जीएम के रूप में बरकरार रखा जाता है, तो वह सबसे ज्यादा आग में जीएम के रूप में लौटते हैं। टेक्सस को कम से कम एक विजयी सीजन सुरक्षित करना होगा।

2013 सीज़न दो अलग-अलग रास्तों से नीचे जा सकता था। हो सकता है कि सिर्फ एक जीत सही हो और टीम कम से कम प्लेऑफ में पहुंचे। या फिर टीम गलत तरह का इतिहास रचती है। फिर भी, टीम ने, समयरेखा की परवाह किए बिना, कुबियाक और शाउब के साथ अपना पाठ्यक्रम चलाया था। यह ह्यूस्टन में एक नए आदेश का समय था।