kkrvsdc

kkrvsdc ब्रायन फ्लोर्स पर लवी स्मिथ: क्या यह जैक ईस्टरबी का अंत हो सकता है? - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzzkkrvsdc ब्रायन फ्लोर्स पर लवी स्मिथ: क्या यह जैक ईस्टरबी का अंत हो सकता है? - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzzkkrvsdc ब्रायन फ्लोर्स पर लवी स्मिथ: क्या यह जैक ईस्टरबी का अंत हो सकता है? - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzzkkrvsdc ब्रायन फ्लोर्स पर लवी स्मिथ: क्या यह जैक ईस्टरबी का अंत हो सकता है? - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzzkkrvsdc ब्रायन फ्लोर्स पर लवी स्मिथ: क्या यह जैक ईस्टरबी का अंत हो सकता है? - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzz

के तहत दायर:

ब्रायन फ्लोर्स पर लवी स्मिथ: क्या यह जैक ईस्टरबी का अंत हो सकता है?

क्या जैक का प्रभाव आखिरकार एक कदम बहुत दूर चला गया है?

माइकल रीव्स / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

अपने कॉन्सपिरेसी थ्योरी थिंकिंग कैप को पहनें और नवीनतम राइड डाउन के लिए हमसे जुड़ेंक्या होगा अगर बुलेवार्ड.

हाल ही में, दह्यूस्टन टेक्सनघोषणा की कि वे अपनी कोचिंग खोज को तीन उम्मीदवारों तक सीमित कर देंगे: पूर्वमियामी डॉल्फ़िनमुख्य कोच ब्रायन फ्लोर्स, पूर्व कभी-कोच-इन-एनसीएए-या-एनएफएल आदमी जोश मैककाउन, औरफिलाडेल्फिया ईगल्स रक्षात्मक समन्वयक जोनाथन गैनन। जैसा कि यह हो रहा था, फ्लोर्स ने एनएफएल के खिलाफ एक ऐतिहासिक मुकदमा दायर किया, विशेष रूप से नामकरण करते हुएन्यूयॉर्क जायंट्स,डेनवर ब्रोंकोस और डॉल्फ़िन। सूट में टेक्सस के साथ-साथ के संबंध में भी उल्लेख किया गया हैवन-एंड-कियामुख्य कोच डेविड कुली।

इस सब में कहीं न कहीं, टेक्सस का "ब्रेन ट्रस्ट" (कैल मैकनेयर, जैक ईस्टरबी, और निक कैसरियो)जाहिरा तौर पर तय किया गया यह टीम के सर्वोत्तम हित में था कि तीन नामित फाइनलिस्ट को उड़ा दिया जाए और लवी स्मिथ को ह्यूस्टन के रक्षात्मक समन्वयक के रूप में अपने पद से मुख्य फुटबॉल कोच के रूप में पदोन्नत किया जाए। खोज के चारों ओर स्पिन को फिर से जोड़ने का निर्णय लिया गया ताकि यह पता चले कि यह पूरी योजना थी। दुर्भाग्य से, जो कोई भी ध्यान दे रहा था, वह कैल के पदभार संभालने के बाद से फ्रंट ऑफिस से सिर खुजलाने वाले फैसलों की उम्मीद करने लगा है।

लेकिन स्मिथ को काम पर रखने के लिए फ्लोर्स को झकझोरना सिर्फ एक सिर खुजाने वाला हो सकता है जो खून खींचता है।

प्रो फुटबॉल टॉक:

बहुत से लोग सोचते हैं कि किसी कंपनी के लिए एक मौजूदा या पूर्व कर्मचारी के सामने एक दरवाजा पटकना ठीक है, जिसने इसके खिलाफ मुकदमा दायर करने का दुस्साहस किया है। यह ठीक नहीं है। यह उस व्यक्ति के अधिकारों का उल्लंघन है जिसने दावा दायर किया और फिर उसे छोड़ दिया गया।

यह एक बिंदु है कि जल्द ही एनएफएल के लिए खेलेंगे और पूर्व डॉल्फ़िन कोच ब्रायन फ्लोर्स द्वारा इसके खिलाफ दायर ऐतिहासिक मुकदमेबाजी। लीग के खिलाफ लंबित दावों के अलावा, डॉल्फ़िन, ब्रोंकोस और जायंट्स, स्थिति की जानकारी रखने वाला एक स्रोत पीएफटी को बताता है कि टेक्सस के खिलाफ फ्लोर्स को काम पर रखने में विफल रहने के लिए प्रतिशोध के दावे को बताने के लिए मामले में संशोधन किया जाएगा।

इसके बावजूदकटु लेखसम्मानित आउटलेट्स जैसे . सेस्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेडतथाएनबीसी स्पोर्ट्स , जैक ईस्टरबी ने राष्ट्रीय ध्यान की सापेक्ष छाया में काम करने में कामयाबी हासिल की है, अपने टेफ्लॉन टेक्सन ट्रैकसूट को स्पोर्ट करते हुए "ओ, शक्स" की एक दीवार के पीछे छिपी हुई जहरीली सकारात्मकता का उद्देश्य फैनबेस को यह विश्वास दिलाना है कि वह न केवल अपनी नौकरी के लिए योग्य है, बल्कि वह है संगठनात्मक निर्णयों पर उनका इनपुट न्यूनतम है। इसमें एक व्यापक रूप से धारित विश्वास शामिल है ईस्टरबी ने सच्चाई का मुकाबला करने के लिए टीम के साथ अपनी भागीदारी के बारे में सकारात्मक टुकड़ों को कलमबद्ध करने के लिए एनएफएल प्रेस में कई लोगों को काजोल किया है।

हालाँकि, इस परिमाण का एक मुकदमा बहुत सी चीजों को अंधेरे से प्रकाश की ओर खींचेगा। विश्वास मत करो? बस जॉन ग्रुडेन से पूछो।

मैं वकील नहीं हूं, लेकिन मुझे लगता है कि यह आम तौर पर सच है कि लिखित संचार के किसी भी रूप को मुकदमे में संभावित रूप से खोजा जा सकता है। इसमें भौतिक अक्षरों से लेकर Google वॉयस ट्रांसक्रिप्टेड मैसेज, टेक्स्ट, स्नैपचैट, ईमेल, मैसेज बोर्ड प्राइवेट चैट और बहुत कुछ शामिल हैं। एक बार ऐसा कुछ इलेक्ट्रॉनिक रूप से सहेज लिया जाता है, तो इसे अस्तित्व से साफ़ करना लगभग असंभव है।

पीएफटी:

कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कैसे खेलता है, यह आ रहा है।

"हम लवी को एचसी के रूप में हमेशा चाहते थे" के आसपास एक मामला बनाने की कोशिश कर रहे हैं, संभवतः ग्रंथों, ईमेल के पहाड़ से लैस उच्च-शक्ति वाले वकीलों के खिलाफ नहीं खेलेंगे,वेबपेज टेक्स्ट परिवर्तन टाइमस्टैम्प , और जैसे। जब तक टेक्सन कुछ वाइल्डकार्ड कंकाल-इन-द-कोठरी सबूत नहीं रखते हैं जो फ्लोर्स को किराए पर लेने में विफल होने का औचित्य साबित करते हैं, यह संभावना उनके लिए अच्छी नहीं होगी।

फ्लोर्स, कैसरियो और ईस्टरबी दोनों के साथ गहरे पेशेवर कनेक्शन वाले व्यक्ति, एक व्यक्ति जिसे मुकदमे की घोषणा होने तक उन रिश्तों के कारण टेक्सस के लिए घर चलाने के कोचिंग किराए के रूप में व्यापक रूप से माना जाता था, स्पष्ट रूप से नौकरी के लिए सही व्यक्ति था। जब तक वह नहीं था।

हो सकता है, बस हो सकता है, यह Cal McNair के लिए Playstation को बंद करने और यह पता लगाने का सही समय हो सकता है कि कैसे उस दायित्व से खुद को अलग किया जाए जो उसका स्पष्ट दाहिना हाथ है। यदि नहीं, तो कैल अच्छी तरह से एक सबक सीख सकता है इससे पहले कि उसे कठिन तरीके से सिखाया गया था: एक बड़ा संगठन चलाना सभी मजेदार और वीडियो गेम नहीं है। खासतौर पर तब जब आपकी लापरवाही आपके सामने एक बड़े, हाई प्रोफाइल मुकदमे को लेकर आती है।