सेटा

सेटाबैरल के नीचे: टेक्सन या जगुआर रक्षा तुलना - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzzसेटाबैरल के नीचे: टेक्सन या जगुआर रक्षा तुलना - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzzसेटाबैरल के नीचे: टेक्सन या जगुआर रक्षा तुलना - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzzसेटाबैरल के नीचे: टेक्सन या जगुआर रक्षा तुलना - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzzसेटाबैरल के नीचे: टेक्सन या जगुआर रक्षा तुलना - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzz

के तहत दायर:

बैरल के नीचे: टेक्सन या जगुआर रक्षा तुलना

एएफसी साउथ में सबसे खराब टीमों की तुलना करने का भाग II।

कोरी पेरिन / यूएसए टुडे नेटवर्क

इस रोस्टर तुलना का भाग दोजगुआर और के बीचटेक्ज़ैन्स टेक्सस को गेंद के रक्षात्मक पक्ष पर बेहतर परिणाम की उम्मीद है। आज, हम अपना ध्यान रक्षा की ओर मोड़ते हैं। दोनों टीम समान मात्रा में होनहार युवा प्रतिभा और गैर-प्रसिद्ध दिग्गजों से भरी हुई हैं। उनके पास शुरुआती भूमिकाएँ हैं और बिना नाम के नए-नए दिग्गजों को सार्थक खेल समय के लिए निर्धारित किया गया है।

ध्यान दें कि इस तुलना को स्थिति से तोड़ना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि टेक्सन 4-3 से दौड़ते हैं और जैग्स 3-4 चलाते हैं। इसलिए यदि कोई खिलाड़ी स्थिति से थोड़ा हटकर है तो ज्यादा परेशान न हों।

रक्षात्मक अंत: जोनाथन ग्रीनार्ड/मारियो एडिसन बनाम ट्रैवन वाकर/रॉय रॉबर्टसन-हैरिस

पिछले साल ग्रीनार्ड का ब्रेकआउट सीजन प्रभावशाली था लेकिन ट्रैवन क्या कर सकता है इसकी तुलना नहीं करता है। इस साल के मसौदे में पहली समग्र पिक तुरंत स्क्रिमेज की लाइन पर एक प्रभाव खिलाड़ी होगी और जैग्स युवा रक्षा को मजबूत करेगी। दोनों टीमों ने अनुभवी प्रतिभाओं को जोड़ा जो मारियो एडिसन और रॉय रॉबर्टसन-हैरिस में शुरुआत करेंगे। जगुआर के पास डावुआने स्मूट भी है जो धीरे-धीरे एक मजबूत घूर्णी रक्षात्मक लाइनमैन के रूप में विकसित हुआ है।

निचला बैरल: टेक्सन

डिफेंसिव टैकल/नोज गार्ड्स: मलिक कोलिन्स/रॉय लोपेज/रॉस ब्लैकलॉक बनाम मैल्कॉम ब्राउन/डेवोन हैमिल्टन/फोले फतुकासी

टेक्सस के पास मुट्ठी भर युवा संभावनाएं हैं जो पूरे सीजन में समान रूप से घूमेंगी। रॉय लोपेज दो-अंतराल वाले एनटी के रूप में उभर सकते हैं, लेकिन टेक्सस ने मलिक को एक कारण से इस्तीफा दे दिया ... और यह कि वे नहीं जानते कि किस पर भरोसा किया जाए। फिर भी, जैग्स आंतरिक रक्षात्मक रेखा प्रभावशाली नहीं है। मैल्कॉम ब्राउन इस समूह में अपने प्रमुख लेकिन अभी भी स्पष्ट सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। जैग्स ने यहां किसी भी प्रतिभा का मसौदा तैयार नहीं किया, जिसका उन्हें तुरंत पछतावा होगा। टेक्सस के युवा और संभावित उन दिग्गजों का मुकाबला करते हैं जिन्हें जैग्स तैनात कर सकते हैं।

निचला बैरल: जगुआर

लाइनबैकर्स: क्रिश्चियन किर्कसी/कामू ग्रुगियर-हिल/क्रिश्चियन हैरिस बनाम जोश एलन/डेविन लॉयड/फोए ओलुकुन

हालांकि ट्रेवॉन वॉकर को एक ओएलबी माना जाता है, वह एक सच्चे एलबी होने से ज्यादा स्क्रिमेज की लाइन पर खेलेंगे। डेविन लॉयड इस साल मसौदा प्रक्रिया में एक व्यक्तिगत पसंदीदा थे और अगले दशक के लिए उनके बचाव में रहेंगे। तो जोश एलन भी, जिन्होंने पिछले साल 7.5 बोरियों की रैकी की थी, लेकिन अभी भी अपने धोखेबाज़ सीज़न के समान हावी नहीं हुए हैं। टेक्सन इस समूह को अपेक्षाकृत सुसंगत रखते हैं, लेकिन क्रिश्चियन हैरिस को एक घूर्णी टुकड़े के रूप में जोड़ते हैं। जब तक केजीएच के पास निकेल एलबी के रूप में एक और असाधारण सीजन नहीं है, टेक्सन वर्तमान में हैं और इस स्थिति समूह में बाहर हो जाएंगे।

निचला बैरल: टेक्सन

कॉर्नरबैक: डेरेक स्टिंगले जूनियर/जालेन पिट्रे/स्टीवन नेल्सन बनाम शाक ग्रिफिन/टायसन कैंपबेल/ट्रे हेरंडन

मूर्ख मत बनो, पितृ सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण एक स्लॉट कॉर्नर है। नरक, वह एक सुरक्षा से अधिक एक लाइनबैकर है। दो युवा, होनहार बदमाश टेक्सस के लिए इस स्थिति समूह को मजबूत करते हैं, लेकिन जैग्स रोस्टर को बदलने के लिए उनके खेल के आसपास बहुत सारे प्रश्न चिह्न हैं। शाक ग्रिफिन कोने में एक प्रमुख उपस्थिति हो सकती है और टायसन कैंपबेल के पास जॉर्जिया से दूसरे दौर में पिक आउट होने के बाद एक ठोस धोखेबाज़ सीज़न था। टेक्सन में स्टीवन नेल्सन का शामिल होना इसे और करीब बनाता है, लेकिन जगुआर में टेक्सस की तुलना में अधिक निश्चित प्रतिभा है।

निचला बैरल: टेक्सन

सुरक्षा: एरिक मरे / टेरेंस ब्रूक्स बनाम आंद्रे विंगर्ड / रेशॉन जेनकिंस

सुरक्षा को किसी भी टीम द्वारा अच्छी तरह से संबोधित नहीं किया गया है। यहां सभी चार खिलाड़ी फ्री एजेंट साइनिंग थे और किसी भी अन्य टीम के लिए शुरुआती भूमिका नहीं होगी। टेक्सन की सुरक्षा गहरी है और समग्र माध्यमिक में जैग्स की तुलना में अधिक टर्नओवर क्षमताएं हैं, जो इस समीक्षा में तुरंत परिलक्षित नहीं हो सकती हैं। यह वास्तव में एक धक्का भी है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि टेक्सस माध्यमिक इकाई पूरी तरह से टीमों की अपेक्षा से बेहतर खेलेगी।

निचला बैरल: जगुआर

रक्षा पर टेक्सस के लिए यह 3-2 दुर्भाग्यपूर्ण जीत है। दोनों टीमों के पास वर्षों का काम है, इससे पहले कि उनके बचाव को दुर्जेय माना जा सके। न तो कोई उल्लेखनीय या प्रो-बाउल प्रतिभा है, लेकिन रक्षा पर इस साल की शुरुआत में अगले सत्र में उनकी टीम के खेल पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ेगा।