dabangdelhi

dabangdelhiचीजों का मूल्य: एएफसी साउथ में रैंकिंग डब्ल्यूआर और टीई - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzzdabangdelhiचीजों का मूल्य: एएफसी साउथ में रैंकिंग डब्ल्यूआर और टीई - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzzdabangdelhiचीजों का मूल्य: एएफसी साउथ में रैंकिंग डब्ल्यूआर और टीई - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzzdabangdelhiचीजों का मूल्य: एएफसी साउथ में रैंकिंग डब्ल्यूआर और टीई - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzzdabangdelhiचीजों का मूल्य: एएफसी साउथ में रैंकिंग डब्ल्यूआर और टीई - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzz

के तहत दायर:

चीजों का मूल्य: एएफसी दक्षिण में रैंकिंग WR और TE

डिवीजन में सबसे अच्छा रिसीविंग कोर किसके पास है?

लाचलन कनिंघम / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

जैसे-जैसे हम वाइड रिसीवर्स और टाइट एंड्स की ओर बढ़ते हैं, हमें कुछ बातों को ध्यान में रखना होता है। सबसे पहले, रनिंग बैक की तरह, क्वार्टरबैक, आक्रामक लाइन और प्ले कॉलर पर बहुत कुछ निर्भर करता है। दूसरे, यह पूछना एक बात है कि किस टीम की गहराई सबसे अच्छी है, लेकिन यह भी मायने रखता है कि कौन सा व्यक्तिगत लक्ष्य सबसे प्रभावशाली है। हमने अभी एक ऑफ सीजन देखा जहां नंबर एक रिसीवर्स को बाएं और दाएं कारोबार किया गया था और इसमें टाइटन्स एजे ब्राउन शामिल थे। जाहिर है वे महत्वपूर्ण हैं। रनिंग बैक की तरह, आइए समग्र रैंकिंग पर एक नज़र डालें।

जगुआर- 3,436 गज (22वां), 12 टीडी (डीएएल), 5.4 एनवाई/ए (29वां)

टाइटन्स- 3,418 गज (24वां), 22 टीडी (19वां), 5.9 एनवाई/ए (20वां)

कोल्ट्स- 3,361 गज (26वां), 27 टीडी (13वां), 6.1 एनवाई/ए (17वां)

टेक्ज़ैन्स - 3,305 गज (28वां)। 21 टीडी (24वां), 5.6 एनवाई/ए (26वां)

मुझे आँकड़ों की तुलना कला से करना पसंद है। जब आप केवल एक का उपयोग करते हैं तो आप छड़ी के आंकड़े बना रहे होते हैं। जितना अधिक आप उपयोग करते हैं, आपकी कलाकृति उतनी ही अधिक विस्तृत होती जाती है। जब तक आप टचडाउन और नेट यार्ड प्रति प्रयास नहीं देखते हैं, तब तक जगुआर को डिवीजन में सबसे अच्छा पासिंग अटैक दिखाई दे सकता है। तब, ऐसा प्रतीत होता है कि उनके पास डिवीजन में सबसे खराब गुजरने वाला हमला है। फिर भी, वे स्पष्ट रूप से बहुत बार गुजरते थे और शायद यही बताते हैं कि उन्होंने इतनी बुरी तरह क्यों चूसा।

यहां हमारे उद्देश्यों के लिए, हम संभावित व्यापक रिसीवर (तीन) शुरू करने के लिए और प्राथमिक पास तंग अंत को पकड़ने के लिए देखेंगे। जाहिर है, टीमें पांच या छह रिसीवर लगाएंगे और गहराई महत्वपूर्ण है, लेकिन हम यहां पावर रैंकिंग की बात कर रहे हैं। हम एनएफएल स्तर पर खेलने वालों के लिए पीएफएफ स्कोर के साथ आंकड़े प्राप्त करते हुए देखेंगे। रूकीज़ को इटैलिकाइज़ किया जाएगा।

इंडियानापोलिस कोल्ट्स

पिछले सीज़न में उनका यकीनन डिवीजन में सबसे अच्छा पासिंग गेम था और किसी तरह वह और लीग के प्रमुख रश दोनों के साथ नहीं जीत पाए। वे सीज़न के प्रकार हैं जो कोचों को निकाल देते हैं। इस बार वे सिर्फ एक नया क्वार्टरबैक लेकर आए। तो आइए देखें कि पिछले सीजन में इन लोगों ने कैसा प्रदर्शन किया था।

माइकल पिटमैन जूनियर- 88 कैचर्स/1,082 गज/6 टीडी। 79.9 पीएफएफ

एलेक पियर्स- 52 पकड़ने वाले/884 गज/8 टीडी। लागू नहीं (कॉलेज के आंकड़े)

पैरिस कैंपबेल- 10 कैच/162 गज/1 टीडी, 63.0 पीएफएफ

मो अली-कॉक्स- 24 कैच/316 गज/4 टीडी, 59.4 पीएफएफ

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि पीएफएफ स्कोर सिर्फ प्राप्त करने के लिए हैं। कॉक्स का मूल्यांकन करते समय यह महत्वपूर्ण हो जाता है। वह एक उत्कृष्ट अवरुद्ध तंग अंत है जिसमें कुछ रिसीवर कौशल भी हैं। पिटमैन डिवीजन में सबसे अच्छा रिसीवर है और मैट रयान के साथ बेहतर होने की संभावना है। वह अंतर इतना बड़ा नहीं है और रिसीवर विभाग में टीम पतली है जब तक कि पियर्स एक धोखेबाज़ के रूप में बड़ा नहीं होता। टीवाई हिल्टन अभी भी वहीं है, इसलिए अलमारी पूरी तरह से खाली नहीं है।

टेनेसी टाइटन्स

एजे ब्राउन डिवीजन में सबसे अच्छा रिसीवर हो सकता था। उसका व्यापार हो गया। जूलियो जोन्स स्वस्थ होने पर अच्छा था, लेकिन वह भी चला गया। उन्होंने रॉबर्ट वुड्स के लिए व्यापार किया, लेकिन वह एसीएल आंसू से बाहर आ रहे हैं। उन्होंने पहले दौर में ट्रेयलॉन बर्क का भी मसौदा तैयार किया। तो, यह उतना ही अच्छा हो सकता है जितना पहले था, या वे इस विभाग में गिरावट ले सकते हैं।

रॉबर्ट वुड्स- 45 कैच/556 गज/4 टीडी, 72.1 पीएफएफ

ट्रेयलॉन बर्क्स- 66 कैच/1,104 गज/11 टीडी, एन/ए (कॉलेज आँकड़े)

निक वेस्टब्रुक-इखिन- 38 कैच/476 गज/4 टीडी, 67.6 पीएफएफ

ऑस्टिन हूपर- 38 कैच/345 गज/3 टीडी, 61.8 पीएफएफ

उनके पास डिवीजन में सबसे अच्छा प्राप्त करने वाला तंग अंत हो सकता है और वह क्लीवलैंड से आया था जहां चीजें खराब थीं। 2019 में, उन्होंने 75 कैच और छह टचडाउन किए, जब बेकर मेफील्ड अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर थे। क्या वह तन्नेहिल के साथ 50 कैच पकड़ सकते थे? मुझे लगता है कि कुछ भी संभव है। प्रश्न वुड्स से शुरू होते हैं और बर्क्स के साथ समाप्त होते हैं। यह कहना मुश्किल है कि इस सीजन में दोनों में से कोई एक टेबल पर क्या लाएगा।

ह्यूस्टन टेक्सन

ब्रैंडिन कुक के पास आठ एनएफएल सीज़न में लगभग 8,000 रिसीविंग यार्ड हैं। वह निश्चित रूप से 10,000 गज और 700 या अधिक कैच प्राप्त करेगा, लेकिन क्या वह नंबर एक लक्ष्य है? वह एक अच्छी टीम में से एक नहीं हो सकता है, लेकिन यह एक अच्छी टीम नहीं है। इसलिए, वह अगली सूचना तक वह आदमी बना रहेगा।

ब्रैंडिन कुक- 90 कैच/1,037 गज/6 टीडी, 77.3 पीएफएफ

निको कोलिन्स- 33 कैच/446 गज/1 टीडी, 65.1 पीएफएफ

जॉन मेची- 96 कैच/1,142 गज/8 टीडी, एन/ए (कॉलेज आँकड़े)

ब्रेविन जॉर्डन- 20 कैच/178 गज/3 टीडी, 69.3 पीएफएफ

यदि आप पीएफएफ ग्रेड में विश्वास करते हैं तो जॉर्डन डिवीजन में सबसे अच्छा प्राप्त करने वाला तंग अंत है। मुझे लगता है कि यह निश्चित रूप से संभव है, लेकिन उसे पूरे सीजन में इसे साबित करना होगा। निको कोलिन्स संभवत: अपने दूसरे वर्ष में 50-60 कैच वाइड रिसीवर के रूप में विकसित होते हैं। कुंजी यह होगी कि मेची कितनी जल्दी पूरी गति से वापस आ जाती है। जब वह ऐसा करता है, तो टेक्सस को रक्षा के कई स्तरों पर कई खतरे होंगे।

जैक्सनविल जगुआर

मुक्त एजेंसी की मूर्खता। जगुआर के पास एक नया नंबर एक रिसीवर और तंग अंत पकड़ने वाला एक पास है। कच्चे नंबरों से प्रतीत होता है कि उनमें काफी सुधार हुआ है। वे डिवीजन की एकमात्र टीम भी हैं जो उनके लिए ब्रेक आउट करने के लिए एक धोखेबाज़ वाइडआउट पर निर्भर नहीं हैं। पहली नज़र में, वे एक बड़े सुधार के लिए तैयार प्रतीत होंगे।

क्रिश्चियन किर्क- 77 कैच/982 गज/5 टीडी/72.7 पीएफएफ

मार्विन जोन्स- 73 कैच/832 गज/4 टीडी/70.4 पीएफएफ

जे जोन्स- 47 कैच/546 गज/1 टीडी/70.4 पीएफएफ

इवान एंग्राम- 46 कैच/408 गज/3 टीडी/54.9 पीएफएफ

पूरा याद रखें "देशौन नंबर एक रिसीवर के बिना गेंद को और अधिक वितरित करेगा" तर्क? यहाँ यही तर्क प्रतीत होता है। बेशक, जगुआर ने किर्क को जोड़ा और एंग्राम को जोड़ा, इसलिए यह कुछ समझ में आता है। सवाल यह होगा कि क्या ट्रेवर लॉरेंस को वास्तव में एक अच्छा लक्ष्य या तीन या चार ठोस लक्ष्य के साथ बेहतर सेवा दी जाएगी।

पावर रैंकिंग

ऑफ सीजन में आकर, टेक्सन यहां तीसरे स्थान पर रहे होंगे। तो, सवाल नीचे आता है कि क्या टाइटन्स पीछे हटते हैं और उन्हें दूसरे स्थान पर रखते हैं या क्या जगुआर एक विशाल छलांग लगाते हैं। ये विभाजन में चार निकटतम स्थिति समूह हो सकते हैं। यहां निश्चित रूप से आशावाद की गुंजाइश है क्योंकि टीम में तीन युवा खिलाड़ी हैं जो किसी दिन वास्तव में अच्छे हो सकते हैं।