पावानशेवाट

पावानशेवाटचीजों का मूल्य: रैंकिंग एएफसी साउथ फ्रंट सेवन यूनिट्स - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzzपावानशेवाटचीजों का मूल्य: रैंकिंग एएफसी साउथ फ्रंट सेवन यूनिट्स - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzzपावानशेवाटचीजों का मूल्य: रैंकिंग एएफसी साउथ फ्रंट सेवन यूनिट्स - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzzपावानशेवाटचीजों का मूल्य: रैंकिंग एएफसी साउथ फ्रंट सेवन यूनिट्स - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzzपावानशेवाटचीजों का मूल्य: रैंकिंग एएफसी साउथ फ्रंट सेवन यूनिट्स - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzz

के तहत दायर:

चीजों का मूल्य: रैंकिंग एएफसी साउथ फ्रंट सेवन्स

डिवीजन में सबसे अच्छा रक्षात्मक मोर्चा किसके पास है?

बॉब लेवे / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

मेरे मन में एक विचार आया जब मैं रक्षात्मक लाइनमैन और लाइनबैकर्स के अपने कवरेज की तैयारी कर रहा था। जब तक आप दो इकाइयों को एक साथ नहीं रखते तब तक आप वास्तव में किसी भी इकाई पर एक शानदार नज़र नहीं डाल सकते।

एक के लिए, आप खिलाड़ियों के विभिन्न रोजगार के बारे में बात कर रहे हैं। जब टीमें चार डाउन लाइनमैन का उपयोग करती हैं, तो वे नियमित रूप से चार अन्य लोगों में रोटेट करेंगे। जब वे चार लाइनबैकर्स का उपयोग करते हैं तो वे ऐसा ही कर सकते हैं।

इसलिए, जब हम इन समूहों को एक साथ रखते हैं तो हम आसानी से रक्षात्मक लाइनमैन और लाइनबैकर्स के बीच शीर्ष चौदह रक्षकों को देख सकते हैं। इसलिए, प्रत्येक टीम जो कुछ भी करना चाहती है, उसमें हम झुक सकते हैं। फिर भी, हमारे पास कोल्ट्स जैसी टीमें हैं जो 4-2-5 मॉडल संचालित करती हैं। फिर भी, जब आप सब कुछ एक साथ रखते हैं तो आप उन सभी चीजों को शामिल करते हैं जो टीमें चाहती हैं कि उनका बचाव करें। वे रन का बचाव करते हैं, वे राहगीर को ब्लिट्ज करते हैं, और यहां तक ​​​​कि कवर भी तंग सिरों और बैकफील्ड से बाहर भागते हैं।

इसलिए, समग्र संख्याएं यहां प्रत्येक इकाई के साथ व्यक्तिगत रूप से अधिक मायने रखती हैं। तो, नुकसान के लिए टैकल की संख्या मायने रखती है। बोरियों की संख्या मायने रखती है। रन ग्रेड, ब्लिट्ज ग्रेड और कवरेज ग्रेड मायने रखते हैं। हालाँकि, अधिक गुणात्मक विचार भी हैं। कौन सा फ्रंट सात सबसे ज्यादा हैप्रो बाउल रक्षक? क्या विरोधी आक्रामक समन्वयकों को अपने किसी लड़के की चिंता में रात को नींद नहीं आती? जाहिर है यह भी मायने रखता है।

इंडियानापोलिस कोल्ट्स

प्रो बॉलर: डेरियस लियोनार्ड (3), डिफॉरेस्ट बकनर (2)

नुकसान से निपटने के लिए: 41 (4)

बोरे: 27.0 (4)

पीएफएफ चलाएं: 62.6 (1)

ब्लिट्ज पीएफएफ: 65.5 (3)

कवरेज पीएफएफ: 59.1 (1)

कोल्ट्स एकमात्र टीम है जिसके सामने सात में दो प्रो बाउल खिलाड़ी हैं और वे दोनों लोग पिछले सीजन में प्रो गेंदबाज थे। उनमें से प्रत्येक के पास कई प्रो बाउल भी हैं। सामान्य तौर पर, मैं यह पता लगाने की बहुत कोशिश कर रहा हूं कि कोल्ट्स ने एएफसी साउथ कैसे नहीं जीता और कैसे वे प्लेऑफ से चूक गए। फ्रैंक रीच ने अपने रक्षात्मक समन्वयक को भालू से खो दिया, इसलिए यह सीज़न बता रहा होगा। सभी हिसाब से, उन्हें इस विभाजन पर हावी होना चाहिए। नुकसान और बोरियों के लिए टैकल में रैंकिंग भ्रामक हो सकती है क्योंकि उनके शीर्ष 14 में से दो डिफेंडर पदार्पण कर रहे हैं।

टेनेसी टाइटन्स

प्रो गेंदबाज: हेरोल्ड लैंड्री (1)

नुकसान से निपटने के लिए: 59 (2)

बोरे: 37.5 (1)

पीएफएफ चलाएं: 57.3 (2)

ब्लिट्ज पीएफएफ: 60.5 (4)

कवरेज पीएफएफ: 53.7 (3)

फिर, योग भ्रामक हो सकता है। वे डिवीजन में एकमात्र टीम हैं जिनके पास एक धोखेबाज़ नहीं है जो शीर्ष चौदह में सेंध लगाने की संभावना रखता है। इसका मतलब है कि उनके पास नुकसान और बोरियों के लिए और अधिक निपटने के लिए बाध्य है। जाहिर है, उनका कवरेज शायद इससे बेहतर है। इसमें ऐसे लोग शामिल हैं जिन्हें संभवतः कनिंघम की तरह कवर करने के लिए नहीं कहा जाएगा। बड डिप्री एक प्रमुख पास रश हुआ करते थे, इसलिए उनकी उम्मीदों का एक हिस्सा उनके जैसे लोगों पर टिकी हुई है, जो अपना सर्वश्रेष्ठ फॉर्म हासिल कर रहे हैं। वे काफी ठोस होंगे, लेकिन कोल्ट्स के समान स्तर पर बिल्कुल नहीं।

ह्यूस्टन टेक्सन

प्रो गेंदबाज: कोई नहीं

नुकसान से निपटने के लिए: 66 (1)

बोरे: 32.0 (3)

पीएफएफ चलाएं: 55.9 (3)

ब्लिट्ज पीएफएफ: 66.6 (2)

कवरेज पीएफएफ: 56.0 (2)

बेसबॉल में एक पुरानी कहावत है कि आपके पास वास्तव में एक अच्छे और दो बुरे खिलाड़ियों के बजाय दो या तीन ठोस खिलाड़ी होंगे। प्रो बॉलर के बिना टेक्सन डिवीजन में एकमात्र टीम है। 2018 में वापस उनके पास तीन थे और कनिंघम हमेशा एक सीमावर्ती प्रो गेंदबाज थे। वे लोग अब सब चले गए हैं। उन्हें ठोस, लेकिन अनपेक्षित खिलाड़ियों के संग्रह से बदल दिया गया है। कोई स्पष्ट कमजोरियां नहीं होने के लिए कुछ कहा जाना चाहिए, लेकिन आपकी टीम की क्षमता के आधार पर गेम जीते और हारे जाते हैं जो लगातार मैचअप जीत सकते हैं। वे अपने आप को पकड़ लेंगे, लेकिन कोई अंतर निर्माता नहीं हो सकता है। उनके पास दो धोखेबाज़ हैं और उन धोखेबाज़ों के प्रदर्शन के आधार पर, वे डिवीजन में तीसरे या चौथे सर्वश्रेष्ठ फ्रंट सात हो सकते हैं।

जैक्सनविल जगुआर

प्रो गेंदबाज: जोश एलन (1)

नुकसान से निपटने के लिए: 50 (3)

बोरे: 33.0 (2)

पीएफएफ चलाएं: 54.7 (4)

ब्लिट्ज पीएफएफ: 66.9 (1)

कवरेज: 53.7 (3)

बहुत सारे लोगों (पीएफएफ सहित) ने कुल मिलाकर वॉकर नंबर एक के चयन पर रोक लगा दी। मैं इसे किसी स्तर पर प्राप्त करता हूं, लेकिन कुंजी हमेशा यह होती है कि क्या आप जानते हैं कि आप उसे क्या करना चाहते हैं और क्या वह ऐसा करने में सक्षम है। क्या वह राहगीर को दौड़ा सकता है, यह उनके लिए उतना महत्वपूर्ण नहीं हो सकता जितना लोग सोचते हैं। वे बोरियों में डिवीजन में दूसरे और ब्लिट्ज ग्रेड में पहले थे। यह वॉकर सहित तीन नए लाइनबैकर्स के लिए जिम्मेदार नहीं है। पिछले सीज़न में लॉयड और मुमा दोनों बुटकस अवार्ड के फाइनलिस्ट थे। लॉयड के पास एक थ्री डाउन प्लेयर की नज़र है जो रन का बचाव कर सकता है और कवरेज में उत्कृष्टता प्राप्त कर सकता है। Muma उच्च ग्रेड नहीं देता है, लेकिन गुणवत्ता की गहराई प्रदान करनी चाहिए।

पावर रैंकिंग

पिछले सीज़न में जगुआर का फ्रंट सात सबसे खराब रहा होगा, लेकिन पहले दो राउंड पिक्स (कुल मिलाकर नंबर एक सहित) को बदलना चाहिए। पूरे बोर्ड में टेक्सन पूरी तरह से औसत दर्जे का होगा। सुई को हिलाने के मामले में मेडियोक्रे शायद इसे पूरा नहीं करता है, लेकिन टेक्सन जैसी पुनर्निर्माण की स्थिति में टीमें संभवतः रात भर सब कुछ ठीक नहीं कर सकती हैं। उन्होंने पिछले छोर पर भारी खर्च किया, जिससे कि अभी के लिए रक्षा करना समाप्त हो जाएगा। कोल्ट्स संभवतः रक्षा पर अपने दो गतिशील बलों के साथ बढ़त सुरक्षित कर लेते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या कोल्ट्स फायदा उठाने और इसे दूसरे स्थान पर बदलने का कोई और तरीका ढूंढते हैं।