goatmeaning

goatmeaning ह्यूस्टन टेक्सन रोस्टर पर जॉन मेची की जगह कैसे लेंगे? - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzzgoatmeaning ह्यूस्टन टेक्सन रोस्टर पर जॉन मेची की जगह कैसे लेंगे? - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzzgoatmeaning ह्यूस्टन टेक्सन रोस्टर पर जॉन मेची की जगह कैसे लेंगे? - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzzgoatmeaning ह्यूस्टन टेक्सन रोस्टर पर जॉन मेची की जगह कैसे लेंगे? - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzzgoatmeaning ह्यूस्टन टेक्सन रोस्टर पर जॉन मेची की जगह कैसे लेंगे? - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzzgoatmeaning ह्यूस्टन टेक्सन रोस्टर पर जॉन मेची की जगह कैसे लेंगे? - बैटल रेड ब्लॉग - ind vs eng cricbuzz

के तहत दायर:

ह्यूस्टन टेक्सन रोस्टर पर जॉन मेची की जगह कैसे लेंगे?

कैसे ह्यूस्टन दूसरे दौर के रिसीवर दुखद परिस्थिति के मद्देनजर शून्य को भरने की उम्मीद करता है।

किर्बी ली-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

चोट बग सुविधा का कोई मतलब नहीं जानता। प्रशिक्षण शिविर अभी शुरू भी नहीं हुआ था और यहां हम पहले से ही खिलाड़ियों के सीजन को कम करने का प्रयास कर रहे हैं। दुर्भाग्य से स्थिति बहुत अधिक गंभीर है, 24 जुलाई को जॉन मेची ने दुनिया को बताया कि उन्हें कैंसर का एक दुर्लभ रूप है। यह फ़ुटबॉल जगत के चारों ओर सुना गया एक झटका था क्योंकि कई आउटलेट अपनी संवेदना व्यक्त करने के लिए एकजुट हुए थे। यहां तक ​​​​कि सीएफएल ने टोरंटो अर्गोनॉट्स गेम को कवर करते हुए विचारों और प्रार्थनाओं दोनों को भेजा, जिसके लिए जॉन के भाई, रॉयस मेची खेलते हैं। स्वास्थ्य कई लोगों के दिमाग में था aह्यूस्टन टेक्सन प्रशंसक, चूंकि युवा क्रिमसन टाइड स्टैंडआउट का मसौदा तैयार किया गया था, क्योंकि वह अभी भी अपने कॉलेजिएट करियर के अंत में एसीएल आंसू से पीछे हटने के लिए काम कर रहा था, लेकिन इस सबसे हालिया खबर ने लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया। उज्ज्वल पक्ष यह है कि दुर्लभ एपीएल (एक्यूट प्रोमायलोसाइटिक ल्यूकेमिया) ल्यूकेमिया और मेची का सबसे अधिक इलाज योग्य रूप है, बस ऐसा ही कैंसर से निपटने में काफी अनुभवी शहर में रहने के लिए होता है। यह अनुभव एक स्वास्थ्य सेवा प्रदाता और एक खेल प्रशंसक दोनों के दृष्टिकोण से आता है क्योंकि यह अब आंद्रे हैल और डेविड क्वेसेनबेरी के अलावा कैंसर के एक रूप से निदान होने वाला तीसरा टेक्सन खिलाड़ी है।

तो अब सवाल यह उठता है कि मेची कम से कम इस सीज़न के लिए चले गए हैं, जो '22/'23 वर्ष के लिए अधिकांश स्लॉट प्रतिनिधि लेंगे? ह्यूस्टन इस भूमिका को भरने के लिए कुछ अलग रास्ते देख सकता है। जबकि एसीएल से बाहर आने वाले युवा रूकी को तुरंत नौकरी सौंपे जाने की उम्मीद नहीं थी, बढ़ती आम सहमति यह थी कि वह कम से कम निको कोलिन्स की तरह सीजन के अंतिम खिंचाव के दौरान इसे संभालने की क्षमता के साथ रोटेशन में एक कारक होगा। और ब्रेविन जॉर्डन ने सप्ताह 11 के मोड़ पर बाई के बाद किया।

एवेन्यू 1: वे कुछ नहीं करते

विशेष रूप से प्रशंसकों के नजरिए से विकल्पों में से शायद सबसे कम लोकप्रिय हैटेक्ज़ैन्स जरूरी नहीं कि कर्मियों के अनुसार कुछ भी करें। सीज़न के अंतिम छह हफ्तों के लिए, ह्यूस्टन ने क्रिस मूर और फिलिप डोरसेट के संयोजन को अंदर से पकड़ लिया। वे डेवियन डेविस जैसे कुछ युवा लोगों, या बिना ड्राफ्ट वाले फ्री एजेंट ड्रू एस्ट्राडा और जॉनी जॉनसन III को मिलाने पर भी विचार कर सकते थे। जबकि स्लॉट और मूव उर्फ ​​​​"एफ" टाइट एंड दोनों का औसत पिछले सीजन में लगभग 30 स्नैप्स का औसत था, अगर निक कैसरियो की टिप्पणियां प्री-ड्राफ्ट मैच अब आक्रामक समन्वयक पेप हैमिल्टन के दर्शन हैं, तो हमें कई तंग सिरों के साथ अधिक भारी कर्मियों के सेट को देखना चाहिए। वह तंग अंत आक्रामक पैकेज अंततः दूसरे वर्ष के खिलाड़ी ब्रेविन जॉर्डन का लाभ होगा, जिसे अब लक्ष्य के लिए पूर्व तीसरे दौर के पिक जॉर्डन अकिंस के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं करनी है।

एवेन्यू 2: एक नि: शुल्क एजेंट पर हस्ताक्षर करें

प्रशिक्षण शिविर से पहले अभी भी उपलब्ध शीर्ष 100 मुक्त एजेंटों की एनएफएल व्यापार अफवाहों की वेबसाइट के अनुसार, रिसीवर पर ह्यूस्टन के विकल्पों में शामिल हैं:

  1. ओडेल बेकहम जूनियर
  2. विल फुलर
  3. कोल बेस्ली
  4. टीवाई हिल्टन
  5. इमैनुएल सैंडर्स
  6. विली स्नेड
  7. एंथनी मिलर
  8. एंटोनियो ब्राउन

एवेन्यू 3: एक व्यापार भागीदार खोजें

आइए, हम सभी जानते हैं कि ट्रेडर निक किसी डील को स्विंग कराने से नहीं डरते। मेरा मतलब है कि लगभग एक साल पहले एंथनी मिलर को इसी सटीक कारण से शिकागो से लाया गया था।

  1. जैरी ज्यूडी -डेनवर ब्रोंकोस
  2. स्कॉटी मिलर -टम्पा बे बुकेनेर्स
  3. जैमिसन क्राउडर -भैंस बिल
  4. अल्बर्ट विल्सन -मिनेसोटा वाइकिंग्स

तुम क्या करोगे? आप इस सीजन में ह्यूस्टन को स्लॉट स्थिति को कैसे संभालना पसंद करेंगे?